Hindi Jokes 1

 
डॉक्टर (पागल से) : तुम पागल कैसे हुए?

पागल : मैंने एक विधवा से शादी की, उसकी जवान बेटी से मेरे बाप ने शादी की तो मेरी वो बेटी मेरी मां बन गई, उनके घर बेटी हुई तो वह मेरी बहन हुई, मगर मैं उसकी नानी का शौहर था, इसलिए वह मेरी नवासी भी हुई। इसी तरह मेरा बेटा अपनी दादी का भाई बन गया और मैं अपने बेटा का भांजा। और मेरा बाप मेरा दामाद बन गया और मेरा बेटा अपने दादा का साला बन गया और…

डॉक्टर : अबे चुपकर मुझे भी पागल करेगा क्या? 
**********************************************************************************
अध्यापक ने सभी बच्चों से क्रिकेट मैच पर निबंध लिखन को कहा।
सभी छात्र अपनी-अपनी कापी लेकर निबंध लिखने में जुट गए।
मगर संता चुपचाप बैठा था।
अध्यापक ने उसकी कापी देखी तो उस पर सिर्फ एक लाइन लिखी थी-
'बारिश की वजह से मैच स्थगित कर दिया गया है।'
**********************************************************************************
शिक्षक :  बेटे इस बार तुम्हे 80 % मार्क्‍स मिलाना चाहिए समझे !

.

छात्र -  सर, इसबार मै ८०% नहीं ; १००% मार्क्‍स  लूँगा.

.

शिक्षक : मेरा मजाक करते हो ?

.

छात्र  :  सर , शुरवात तो आपनेही की !
**********************************************************************************
संता सिंह का नासा मे selection  होता है तो क्या होगा ?
कुछ नहीं बस 'नासा' का नाम बदलकर 'सत्यानासा' रखना होगा   
 
**********************************************************************************
विनोद :- ( अपने फ्रेंड अजय से ) यार जरा तुम्हारे सुखी संसार का राज तो बताओ. जब देखो तब तुम्हारे घर से तुम्हारी और तुम्हारे बीवी की हसनेकी आवाजे आती रहती है 
अजय :- अरे काहेका खाक सुखी संसार, जब देखो तब उसे गुस्सा आता है. और जब उसे गुस्सा आता है ता वह सरे बर्तन मुजे फ़ेंक के मरती है. अगर निशाना सही हुवा तो वो हंसती है और अगर निशाना गलत हुवा तो मई हँसता हूँ .

 
 

0 comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Popular Posts

 
© E- Fun & Joy | Blogger Blog Templates |